सराह ग्लैन को पहली बार इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम में जगह

लेग स्पिनर सराह ग्लेन को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम में पहली बार जगह मिली है। यह सीरीज मलेशिया में छह दिसंबर से शुरू हो रही है।

Avatar Written by: November 14, 2019 12:31 pm

लंदन। लेग स्पिनर सराह ग्लेन को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम में पहली बार जगह मिली है। यह सीरीज मलेशिया में छह दिसंबर से शुरू हो रही है। ग्लेन ने महिला क्रिकेट सुपर लीग में दमदार प्रदर्शन किया था और इसी के दम पर वह राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने में सफल रही हैं। ग्लेन ने इस लीग में कुल 11 विकेट अपने नाम किए थे।

Sarah Glenn

इंग्लैंड ने अपनी तेज गेंदबाज फ्रेया डेविस को भी टीम में वापस बुलाया है। इससे पहले फ्रेया ने मार्च में तीन मैचों टी-20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया था। तीन वनडे और तीन टी-20 मैच मलेशिया के किनरारा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Sarah Glenn

टीम : हीथर नाइट (कप्तान), टैमी बेयुमोंट, केथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफी एक्लेस्कोटन, सराह ग्लेन, कस्र्टी गोर्डन, एमी जोन्स, नैट स्काइवर, अन्या श्रृबसोले, मैडी विलिर्स, फ्रान विल्सन, लॉरेन विनफील्ड, डैनी व्याट।

Support Newsroompost
Support Newsroompost