विश्व कप से पहले पाकिस्तान के लिए राहत की खबर, फिट हुए शादाब खान

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान ने मंगलवार को कहा, “हमें शादाब से जुड़ी अच्छी खबर मिली है। वह विश्व कप के लिए फिट होंगे और हम उनके टीम में वापस आने से उत्सुक हैं।”

Written by Newsroom Staff May 15, 2019 12:10 pm

लाहौर। पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप के लिए फिट हो गए हैं। शादाब अब इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी पाकिस्तान की टीम के साथ जुड़ेंगे। ‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, 20 वर्षीय शादाब गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। वह हेपटाईटिस से पीड़ित थे और वनडे सीरीज के शुरू होने से लेकर अब तक घर पर आराम कर रहे थे।

Shadab Khan

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान ने मंगलवार को कहा, “हमें शादाब से जुड़ी अच्छी खबर मिली है। वह विश्व कप के लिए फिट होंगे और हम उनके टीम में वापस आने से उत्सुक हैं।”

शादाब का नाम इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वायरस के कारण उनका विश्व कप में खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खान के हवाले से बताया, “मुझे यह जानकर खुशी हुई कि ब्लड टेस्ट नेगेटिव आए हैं और अब मैं प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं। मुझे हमेशा से विश्वास था कि मेरा वायरल इंफेक्शन ठीक हो जाएगा और मैं विश्व कप के लिए उपलब्ध रहूंगा।”

Shadab Khan

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर को भरोसा है कि खान आगामी टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Pakistan coach Mickey Arthur

आर्थर ने कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए यह एक शानदार खबर है। उनके शामिल होने से टीम संतुलित होगी। वह युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। मुझे उम्मीद है कि शादाब वापसी करने के बाद अपनी सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल करेंगे क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने मैच नहीं खेला है। विश्व कप में हमारा पहला मैच 31 मई को होना है और शादाब के पास फॉर्म और फिटनेस हासिल करने के लिए दो सप्ताह का समय है।”

Facebook Comments