राजस्थान रॉयल्स में अपनी हिस्सेदारी से मोटी रकम कमाएंगे वार्न

आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने बताया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स में उनकी छोटी सी हिस्सेदारी थी, जिससे भविष्य में उनको मोटी कमाई होगी।

Avatar Written by: December 9, 2019 3:17 pm

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने बताया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स में उनकी छोटी सी हिस्सेदारी थी, जिससे भविष्य में उनको मोटी कमाई होगी। वार्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान के लिए 2008 से 2011 तक खेले थे। हेराल्ड सन की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्न का राजस्थान के मालिकों के साथ करार हुआ था कि वह जितने भी साल आईपीएल में फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे उसमें हर साल उन्हें 0.75 की हिस्सेदारी मिलेगी।

shane warne

अखबार ने वार्न के हवाले से लिखा है, “यह मेरे करार का हिस्सा था क्योंकि मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका था और संन्यास से लौटकर आया था। उन्होंने मुझसे टीम की कप्तानी करने, कोच और क्रिकेट टीम को अपने मनमुताबिक चलाने को कहा था। मेरे ऊपर ही सभी जिम्मेदारी थीं।”

shane warne

वार्न की कप्तानी में राजस्थान ने पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था। वार्न ने कहा, “हम उसमें अंडरडॉग्स थे, किसी ने हमें जीत का दावेदार नहीं माना था।”