मैच के दौरान जब आपस में भिड़ गए शेन वॉटसन और राशिद खान (वीडियो)

इस मैच में जीत के हीरो शेन वॉटसन रहे, जिन्होंने 53 गेंद पर 96 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान और शेन वॉटसन के बीच कुछ गहमागहमी भी देखने को मिली।

Avatar Written by: April 24, 2019 12:41 pm

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने सामने थी। हालांकि बेहद ही रोमांचक मुबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में छह विकेट से हरा दिया। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में जीत के हीरो शेन वॉटसन रहे, जिन्होंने 53 गेंद पर 96 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान और शेन वॉटसन के बीच कुछ गहमागहमी भी देखने को मिली। Shane Watson vs Rashid Khan जिसके बाद मैच और भी रोमांचक हो गया। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में अंतिम ओवर में जीत हासिल हुई। लेकिन मैच के दौरान जिस तरह की बल्लेबाजी शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने की उसने पहले ही चेन्नई की जीत की पटकथा लिख दी थी। चेन्नई की शुरुआत काफी धीमी हुई थी। पहले 11 गेंदों पर टीम को एक भी रन नहीं मिला था।Shane Watson vs Rashid Khan

इसी मैच के दौरान वॉटसन और राशिद एकदूसरे को घूरते हुए नजर आए, हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कोई बहस नहीं हुई, लेकिन राशिद की आंखों में गुस्सा साफ नजर आया। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है मानो राशिद यहां वॉटसन से कह रहे हों, तू बाहर मिल फिर मैं देखता हूं तुझे।


इस वीडियो को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और मैदान पर दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस नोंकझोंक पर जमकर कमेंच कर रहे हैं।


सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। चेन्नई सुपर किंग्स के 16 प्वॉइंट्स हो चुके हैं और उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है।