चोटिल भुवनेश्वर के स्थान पर वनडे टीम में शामिल किए गए शार्दुल ठाकुर

वेस्टइंडीज के साथ रविवार से होने वाली वनडे सीरीज के लिए चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शनिवार को शार्दुल को टीम में शामिल करने की औपचारिक घोषणा की।

Avatar Written by: December 14, 2019 10:17 am

मुंबई। वेस्टइंडीज के साथ रविवार से होने वाली वनडे सीरीज के लिए चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शनिवार को शार्दुल को टीम में शामिल करने की औपचारिक घोषणा की। भुवनेश्वर वेस्टइंडीज के साथ हुए टी-20 सीरीज में खेले थे। इस सीरीज का अंतिम मैच मुंबई में बुधवार को खेला गया था। उस मैच के दौरान भुवनेश्वर ने ग्रोइन इंजुरी की शिकायत की थी।

Bhuvneshwar Kumar and Shardul Thakur

इसके बाद भुवनेश्वर का अल्ट्रासाउंड किया गया, जिसमें पता चला कि उन्हें हार्निया की समस्या है। इस सम्बंध में विशेषज्ञों की राय ली जा रही है और जल्द ही इस सम्बंध में कोई फैसला लिया जाएगा। वनडे सीरीज का पहला मैच 15 दिसम्बर को चेन्नई में खेला जाना है।

Bhuvneshwar Kumar

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर।