आलोचना करने वालों पर शोएब का फूटा गुस्सा, कहा- मैं क्यों विराट और रोहित की तारीफ नहीं कर सकता?

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ करने पर अपनी आलोचना करने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया है।

Avatar Written by: September 3, 2020 7:06 pm
Shoaib Akhtar

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ करने पर अपनी आलोचना करने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया है। शोएब अख्तर ने हाल ही में पाकिस्तान और भारत के प्रदर्शन की तुलना करते हुए कोहली और रोहित की तारीफ की थी। अख्तर ने अब आलोचकों से पूछा है कि वह क्यों विराट और रोहित की तारीफ नहीं कर सकते?

Virat Kohli Rohit Sharma

क्रिकेट पाकिस्तान ने अख्तर के हवाले से लिखा है, “मैं क्यों भारतीय खिलाड़ियों और विराट कोहली की तारीफ नहीं कर सकता? क्या पाकिस्तान में या पूरे विश्व में ऐसा कोई खिलाड़ी है जो कोहली के करीब हो? मुझे समझ नहीं आता कि लोग गुस्सा क्यों हैं? मुझे कुछ कहने से पहले आप जाकर आंकड़े देखें।”

उन्होंने कहा, “कोहली के नाम इस समय 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक हैं। अभी इस समय कितने लोगों के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इतने शतक हैं। उन्होंने भारत के लिए कितनी सीरीज जीती? इसके बाद क्या मुझे इनकी तारीफ नहीं करना चाहिए?”

shoaib akhtar on shewag

उन्होंने कहा, “यह काफी अजीब है। हम सभी साफ तौर पर देख सकते हैं कि वह विश्व के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। वह और रोहित शर्मा हर समय प्रदर्शन दे रहे हैं। हमें क्यों उनकी तारीफ नहीं करनी चाहिए?”