यूरो क्वालीफायर के लिए टीम से बाहर हुए रहीम स्टर्लिग

एफए ने सोमवार को एक बयान में कहा, “हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि आज सेंट जॉर्ज पार्क के प्राइवेट टीम एरिया में हुए विवाद के बाद स्टर्लिग को मोंटेनेगरो के खिलाफ होने वाले यूरो 2020 क्वालीफायर मुकाबले के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। हालांकि, वह टीम के साथ ही रहेंगे।”

Avatar Written by: November 12, 2019 12:09 pm

लंदन। इंग्लैंड के फारवर्ड रहीम स्टर्लिग गुरुवार को यहां मोंटेनेगरो के खिलाफ होने वाले यूरो 2020 क्वालीफायर के मैच में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। एफए ने सोमवार को एक बयान में कहा, “हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि आज सेंट जॉर्ज पार्क के प्राइवेट टीम एरिया में हुए विवाद के बाद स्टर्लिग को मोंटेनेगरो के खिलाफ होने वाले यूरो 2020 क्वालीफायर मुकाबले के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। हालांकि, वह टीम के साथ ही रहेंगे।”

Raheem Sterling

द गार्जियन के अनुसार, लिवरपूल को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मिली 3-1 की जीत के बाद सोमवार को इंग्लैंड के कैम्प में जोए गोमेज और स्टर्लिग के बीच में विवाद हुआ। दोनों खिलाड़ियों के बीच रविवार को मैच खत्म होने के बाद भी झगड़ा हुआ था।

Raheem Sterling

गोमेज एक डिफेंडर के तौर पर लिवरपूल से खेलते हैं जबकि स्टर्लिग मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी के फारवर्ड हैं।

Raheem Sterling

इंग्लैंड के कोच गैरेथ साउथगेट ने कहा, “हमने रहीम को गुरुवार को मोंटेनेगरो के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम में शामिल न करने का निर्णय लिया है। हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि क्लब के बीच जारी प्रतिस्पर्धा को असर राष्ट्रीय टीम पर न पड़े। दुर्भाग्य से खिलाड़ी भावुक हो गए। हमने पूरी टीम से बातचीत करने के बाद यह निर्णय लिया है और महत्वपूर्ण यह है कि खिलाड़ी गरुवार को होने वाले मैच पर ध्यान केंद्रित करें।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost