बेंगलोर के खिलाफ आखिरी आईपीएल मैच खेलेंगे स्मिथ

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ 30 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। स्मिथ 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप की तैयारियों के लिए आस्ट्रेलिया की टीम से जुड़ने के लिए स्वदेश लौटेंगे।

Written by: April 27, 2019 8:01 am

कोलकाता। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ 30 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। स्मिथ 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप की तैयारियों के लिए आस्ट्रेलिया की टीम से जुड़ने के लिए स्वदेश लौटेंगे।

Steve Smith

स्मिथ ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच खत्म होने के बाद यह जानकारी दी। रॉयल्स की टीम को बाकी बचे तीन मैचों के लिए बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की भी कमी खलेगी। दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के ट्रेनिंग कैम्प में भाग लेने के लिए स्वदेश रवाना होंगे।

Steve Smith

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, “हम अब कुछ खिलाड़ियों को खो देंगे। जोफ्रा और स्टोक्स आज इंग्लैंड चले जाएंगे, हमने इन दो बड़े स्थानों को भरना है। मैं यहां 13 मैचों के लिए हूं, बेंगलोर के खिलाफ खेलने के बाद मैं वापस चला जाऊंगा। उम्मीद है कि मैं अपना योगदान दे पाऊं और देखते है कि हम कितने मैच जीतते हैं।”

राजस्थान ने कोलकाता को तीन विकेट से शिकस्त दी और आठ अंकों के साथ वह फिलहाल, तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है।