ट्रोल्स की परवाह नहीं करते शास्त्री : कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते। कोहली और शास्त्री के संबंध भी अच्छे हैं और इसी कारण कई बार बातें होती हैं कि कोहली पर शास्त्री का कोई बस नहीं है। कोहली ने इस बात को भी खारिज किया है।

Written by: December 1, 2019 8:15 am

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते। कोहली और शास्त्री के संबंध भी अच्छे हैं और इसी कारण कई बार बातें होती हैं कि कोहली पर शास्त्री का कोई बस नहीं है। कोहली ने इस बात को भी खारिज किया है। कोहली ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई तरह की अफवाहें होती हैं जो सभी एजेंडा आधारित होती है।

Virat Kohli and Ravi Shastri

कोहली ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा, “हमने जिन बातों की चर्चा की, आप जानते हैं कि अनुष्का के बारे में भी क्या कहा जाता है। मुझे लगता है कि इनमें से काफी चीजें एजेंडा आधारित होती हैं। मुझे नहीं लगता कि क्या और कैसे, लेकिन इनमें झूठ के सिवाए कुछ नहीं होता। यह सिर्फ एजेंडा के अलावा और कुछ नहीं हो सकता।”

Virat Kohli

उन्होंने कहा, “अगर यह रैंडम है तो, एक शख्स इस बारे में लिखेगा और दूसरे उस पर ध्यान नहीं देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है।” कोहली ने शास्त्री को लेकर कहा कि कोच ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते, बल्कि उनका ध्यान मौजूदा टीम को महान टीम बनाने पर है।

उन्होंने कहा, “रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है, घर पर कोई बैठ कर ट्रोल करे इससे वो परेशान नहीं होते।”

Virat Kohli

कोहली ने कहा, “क्योंकि अगर आप उस इंसान को ट्रोल करना चाह रहे हैं जिसने उस आक्रमण का सामना किया है तो पहले उस स्थिति में आओ, उन गेंदबाजों को झेलो और इसके बाद बहस करो। वह एक दम बेफिक्र हैं। वह हमेशा कहते हैं कि हम इस टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बना सकते हैं।”