Video: टीम इंडिया का ‘हेड्स अप चैलेंज’, रोहित और जडेजा ने दिखाया कमाल

अब टीम इंडिया के दो खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों Heads Up Challenge को पूरा करते दिख रहे हैं।

Avatar Written by: August 9, 2019 4:32 pm

नई दिल्ली। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ क्रिकेट खेलने के लिए दौरे पर गई है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम अब वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज में भिड़ रही है। हालांकि, वनडे मैच का पहला मुकाबला बारिश के भेंट चढ़ गया, जिसपर कप्तान विराट कोहली ने इसे काफी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

ind vs wi

अब टीम इंडिया के दो खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों Heads Up Challenge को पूरा करते दिख रहे हैं।

rohit jadeja

इस वीडिया में भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा और टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा दिख रहे हैं। इस वीडियो के शुरुआत में रोहित बताते हैं कि वो और जडेजा हेड्स अप चैलेंज को पूरा करने जा रहे हैं।

jadeja rohit

बता दें, इस गेम में कोई एक शख्स अपने सिर के ऊपर एक नाम के बोर्ड को लेकर रहता है और सामने वाला शख्स उसे एक्टिंग के जरिए हिंट देने की कोशिश करता है और अगर सही जवाब हुआ तो फिर इस गेम में जीत होती है।

 

View this post on Instagram

 

WATCH @rohitsharma45 take the Heads Up Challenge with @royalnavghan 😅 This one’s a laugh riot😂🤣

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


रोहित ने सबसे पहले जसप्रीत बुमराह के नाम का बोर्ड उठाया जिसे जडेजा ने उनके बॉलिंग एक्शन के जरिए बताने की कोशिश की। रोहित इस तुरंत समझ गए और उन्होंने तुरंत से जवाब दिया ”बुमराह”। इसके बाद रोहित ने कप्तान कोहली के नाम का बोर्ड उठाया जिसे समझाने में जडेजा को थोड़ी परेशानी हुई लेकिन आखिरकार रोहित ने इसका भी सही जवाब दिया।