बतौर कप्तान 100वें मैच को बल्ले से यादगार नहीं बना सके कोहली

विराट कोहली सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान के तौर पर अपना 100वां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच खेल रहे हैं, लेकिन वह इस मैच को बल्ले से यादगार नहीं बना सके। कोहली आईपीएल में किसी भी टीम की 100 मैचों में कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान हैं।

Avatar Written by: April 3, 2019 8:01 am

जयपुर। विराट कोहली सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान के तौर पर अपना 100वां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच खेल रहे हैं, लेकिन वह इस मैच को बल्ले से यादगार नहीं बना सके। कोहली आईपीएल में किसी भी टीम की 100 मैचों में कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान हैं।

Virat Kohli

उनसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी (162, अभी भी कप्तान हैं) और कोलकाता नाइट राडर्स को दो बार खिताब दिलाने वाले गौतम गंभीर (129) आईपीएल में 100 से अधिक मैचों में कप्तानी कर चुके हैं।

Virat Kohli

कोहली के लिए यह बड़ी उपलब्धि थी लेकिन वह इस मैच में बल्ले से अपनी चिर परिचित छाप नहीं छोड़ पाए और सिर्फ 23 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। अपनी पारी में कोहली ने 25 गेंदें खेलीं और तीन चौके मारे। वह 49 के कुल स्कोर पर श्रेयस गोपाल का शिकार बने।

Virat Kohli

कोहली की बेंगलोर अभी तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। इस 12वें सीजन में बेंगलोर को शुरुआती तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और राजस्थान के साथ इस चौथे मैच में उसे जीत की सख्त जरूरत है।