नीलामी के बाद बेंगलोर की टीम से खुश हैं विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपनी तैयार की गई नई टीम से काफी खुश हैं। टीम गुरुवार को हुई आईपीएल की नीलामी में नए खिलाड़ियों को अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदने में सफल रही जिससे कोहली संतुष्ट हैं।

Written by: December 21, 2019 8:53 am

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपनी तैयार की गई नई टीम से काफी खुश हैं। टीम गुरुवार को हुई आईपीएल की नीलामी में नए खिलाड़ियों को अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदने में सफल रही जिससे कोहली संतुष्ट हैं।

Virat Kohli

नए खिलाड़ियों की भर्ती पर कोहली ने कहा, “हमने जो खिलाड़ी चुने हैं मैं उनसे काफी खुश हूं और उनके साथ काम करने तो तैयार हैं। हमने टीम के ढांचे और संतुलन पर काफी चर्चा की और यह अच्छी टीम लग रही है। मेरा मानना है कि यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि लीग में खिलाड़ी व्यक्तिगत तौर पर कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

वहीं टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने कहा, “नीलामी में जाने की हमारी रणनीति इतनी थी कि हम अपने संयोजन के हिसाब से खिलाड़ियों को देखें और अपनी टीम को रिटेन करने में सफल रहें। हम ऐसी टीम चाहते थे जिसमें संतुलन हो और वह किसी भी स्थिति में अपने आप को ढाल ले, चाहे घर हो या बाहर।”