मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर और उपलब्धि हासिल करना चाहती हूं : सिंधु

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को यहां दुर्गा पूजा पंडाल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। वह अपने परिवार और राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद के साथ कार्यक्रम में पहुंची थी।

Avatar Written by: October 3, 2019 11:45 am

कोलकाता। विश्व चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने बुधवार को कहा कि वह मां देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेकर अपने करियर में और ज्यादा उपलब्धि हासिल करना चाहती हैं। सिंधु को यहां दुर्गा पूजा पंडाल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। वह अपने परिवार और राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद के साथ कार्यक्रम में पहुंची थी।

PV Sindhu

सिंधु ने कार्यक्रम से इतर कहा, “मैं मां दुर्गा का आशीर्वाद लेना चाहती हूं और अभी बहुत कुछ हासिल करना चाहती हूं। मुझे दुर्गा पूजा बहुत पसंद है।”

वहीं, गोपीचंद ने कहा, “यह एक शानदार आयोजन है। मैंने अब तक इससे बड़ी और जीवंत मूर्ति कभी नहीं देखा है। यह एक शानदार अहसास है।”

PV Sindhu

सिंधु को हाल में चीन ओपन और कोरिया ओपन के शुरुआती दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था। वह ताजा रैंकिंग में छठे नंबर पर खिसक गई है। सिंधु अब 22 अक्टूबर से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन में खेलेंगी।