जुलाई में क्रिकेट में वापसी करेंगे वॉर्नर, बैंक्रॉफ्ट

Written by: May 29, 2018 1:25 pm

मेलबर्न। बॉल टेम्परिंग मामले में विवादों से घिरे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और कैमरून बैंक्रॉफ्ट क्रिकेट जगत में वापसी के लिए तैयार हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट को जुलाई में नॉर्दन टैरिटरी स्ट्राइकर लीग में शामिल किया गया है।david warner

एनटी स्ट्राइकर लीग सीमित ओवरों की लीग है, जिसमें टी-20 और वनडे मैच खेले जाएंगे। वॉर्नर इस लीग में दो मैच खेलेंगे, जबकि बैंक्रॉफ्ट पूरे टूर्नामेंट में शामिल रहेंगे।

इस लीग के लिए क्रिकेट एनटी ने वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट से संपर्क किया था। टोरंटो में जुलाई में होने वाली कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में भी वॉर्नर को खेलते देखा जाएगा और इसी कारण वह एनटी स्ट्राइक लीग के केवल दो मैचों में ही खेलते हुए नजर आएंगे।Cameron Bancroft

इस बारे में वॉर्नर ने कहा, “मैं स्ट्राइक लीग में खेलने का इंतजार कर रहा हूं। इस प्रतियोगिता के बारे में मैंने बहुत कुछ सुना था और इसलिए, मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

david warner

एनटी क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी जोएल मोरिसन ने कहा, “वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट की उपस्थिति लीग के स्थानीेय खिलाड़ियों के लिए बहुत मायने रखती है। यह एक शानदार प्रतियोगिता है, जिसमें विदेशी और स्थानीय खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं।”