वार्नर का खराब फॉर्म जारी, आईसीसी ने उड़ाया मजाक

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का एशेज सीरीज में खराब फॉर्म जारी है। उन्हें चौथे टेस्ट मैच के पहले ही दिन बुधवार को इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया।

Written by: September 5, 2019 10:42 am

मैनचेस्टर। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का एशेज सीरीज में खराब फॉर्म जारी है। उन्हें चौथे टेस्ट मैच के पहले ही दिन बुधवार को इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया।

warner

ब्रॉड ने इस एशेज में अभी तक वार्नर को पांच बार आउट किया है। चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी की शुरुआत से पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “डेविड वार्नर ने ब्रॉड के साथ अपनी जंग शुरू कर दी है।”

warner 1

जैसे ही वार्नर शून्य पर आउट हुए आईसीसी ने सीए के ट्वीट के जवाब में लिखा, “यह (लड़ाई) भी अपने मुकाम तक पहुंची।” इस सीरीज में वार्नर अभी तक सात पारियों में सिर्फ 78 रन बना पाए हैं। बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वार्नर की यह पहली टेस्ट सीरीज है।


वार्नर ने हालांकि हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया था। वार्नर ने आस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 78 टेस्ट खेले हैं जहां उनके नाम 46.68 की औसत से 6442 रन दर्ज हैं।