वार्नर की पत्नी ने पति की तारीफ में महात्मा गांधी का जिक्र किया

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने अपनी पति की तारीफ करते समय महात्मा गांधी का जिक्र किया है। वार्नर ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की नाबाद पारी खेली।

Written by: December 2, 2019 4:06 pm

एडिलेड। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने अपनी पति की तारीफ करते समय महात्मा गांधी का जिक्र किया है। वार्नर ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने ट्विटर पर अपने पति की जमकर तारीफ की।

David Warner

कैंडिस ने ट्विटर पर लिखा, “ताकत शारीरिक शक्ति से नहीं आती है, यह अदम्य इच्छाशक्ति से आती है (महात्मा गांधी)।” उन्होंने आगे कहा, “यह जरूरी नहीं है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। सबसे जरूरी यह है कि आप खुद पर कितना भरोसा रखते हैं।” वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में, जोकि दिन-रात टेस्ट मैच था, 335 रन की नाबाद पारी खेली।

David Warner Wife

वार्नर ने जैसे ही शतक पूरा किया, कैंडिस उस समय एडिलेड में स्टैंड में थीं। वार्नर ने जैसे ही अपना तिहरा शतक पूरा किया, वह खुशी में झूम उठे। कैंडिस भी उन्हें देखकर कुछ भावुक हो गई थीं। वार्नर टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले सातवें आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हैं।