हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं : मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने कहा, मुझे लगा कि पहले सत्र में गेंद में मूवमेंट थी। केमर रोच और होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की। बल्लेबाजी आसान नहीं थी, पिच में बहुत नमी थी और गेंद हरकत भी कर रही थी।

Written by: August 31, 2019 12:01 pm

किंग्सटन। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अर्धशतक लगाने के बाद कहा कि उनकी टीम मुकाबले में बेहतरीन स्थिति में है। भारतीय टीम ने अग्रवाल के 55 और विराट कोहली के 76 रनों की बदौलत दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं।Mayank Agarwal मयंक अग्रवाल ने कहा, “मुझे लगा कि पहले सत्र में गेंद में मूवमेंट थी। केमर रोच और होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की। बल्लेबाजी आसान नहीं थी, पिच में बहुत नमी थी और गेंद हरकत भी कर रही थी। मुझे लगता है कि होल्डर सही जगहों पर गेंदबाजी कर रहे हैं, वह आपको एक इंच भी जगह नहीं दे रहे हैं। वह आपको रन बनाने के लिए कोई खराब गेंद नहीं देते।”Mayank Agarwal

उन्होंने कहा, “इसलिए दबाव हमेशा बना रहता है, भले ही आप डिफेंड करते रहें। पहले स्पेल में उन्होंने छह-सात ओवर डाले जिसमें से तीन या चार मेडन रहे, इसलिए एक बल्लेबाज के रूप में आप जानते हैं कि आप अधिक रन नहीं बना सकते। हम बेहतरीन स्थिति में हैं। ऐसी पिच पर केवल पांच विकेट गंवाना हमारी तरफ से अच्छा प्रयास था।”