अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड ने आस्ट्रेलिया को हराया

स्मिथ ने 77 गेंदों की पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए। ख्वाजा ने 75 गेंदें खेली जिनमें चार चौके मारे। मैक्सेवल ने 44 गेंदों की पारी में छह चौके और दो छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। 

Avatar Written by: May 8, 2019 4:48 pm

ब्रिस्बेन। एक साल बाद आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर रहे स्टीवन स्मिथ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए अभ्यास मैच में नाबाद 89 रनों की बेहतरीन पारी तो खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

आस्ट्रेलिया ने स्मिथ (89), उस्मान ख्वाजा (56), ग्लैन मैक्सवेल (52) के अर्धशतकों के दम पर 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए थे। किवी टीम ने विल यंग (130) के शतक के दम पर 47.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।


स्मिथ ने 77 गेंदों की पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए। ख्वाजा ने 75 गेंदें खेली जिनमें चार चौके मारे। मैक्सेवल ने 44 गेंदों की पारी में छह चौके और दो छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए डग ब्रेसवेल ने तीन, टॉड एस्ले, ब्लेयर टिकनेर, डार्ली मिशेल को एक-एक सफलता मिली।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी किवी टीम के लिए शतक जमाने वाले यंग रनआउट हुए। उन्होंने 132 गेंदों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनके अलावा कप्तान टॉम लाथम ने 67 गेंदों पर नाबाद 69 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के मारे। जॉर्ज वर्कर ने 79 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली।

आस्ट्रेलिया के लिए मिशेल स्टार्क ने दो विकेट लिए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost