मजाक उड़ाए जाने के बावजूद स्पीलबर्ग संग काम करने को इच्छुक : श्रीसंत

Written by Newsroom Staff January 14, 2019 6:42 pm

नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कैबरेट’ में अभिनय कर चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अभिनेता एस. श्रीसंत ने उनके उस बयान का मजाक उड़ाए जाने को नजरंदाज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लोग तो उनका मजाक तब भी उड़ा रहे थे, जब वह भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने का प्रयास कर रहे थे। उस समय वह केरल की अंडर-19 क्रिकेट टीम में थे।

पूर्व तेज गेंदबाज ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने कहा था कि मैं स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहता हूं। हां, क्योंकि यह मेरा सपना है.. अगर आप मेरे दोस्तों से पूछें तो वे आपको बताएंगे कि जब मैं अंडर-19 टीम में था तो उस समय जब मुझसे कोई पूछता था कि मैं क्या करना चाहता हूं तो मैं बोलता था कि मैं देश के लिए खेलना चाहता हूं और वे हंसते थे।”

उन्होंने कहा, “मैं पहले ही दो बॉलीवुड फिल्में कर चुका हूं। मैं दक्षिण सिनेमा की फिल्में कर चुका हूं, मैं हॉलीवुड में काम करना चाहता हूं।”

अभिनय में करियर तलाश रहे प्रतिबंधित क्रिकेटर ने यह भी कहा कि हॉलीवुड में जाने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए वह ‘न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी’ में दाखिला लेंगे। उन्होंने कहा कि वह नेटफ्लिक्स या अमेजन पर अंग्रेजी भाषा की सीरीज में अभिनय करने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, “मेरी फिल्म ‘कैबरेट’ रिलीज हो चुकी है और अच्छी कमाई कर रही है। मेरी कन्नड़, तमिल, तेलुगू फिल्म ‘केम्पेगॉडा-2’ मार्च के पहले सप्ताह में रिलीज होगी। मैं एक मराठी फिल्म कर रहा हूं, जो फरवरी तक फ्लोर पर आ जाएगी। मैं कन्नड़ की एक और फिल्म कर रहा हूं। मैं दो बॉलीवुड फिल्में करने वाला हूं।”

Facebook Comments