तैमूर ने मनाया बर्थडे, ये स्टार किड्स हुए शामिल

नई दिल्ली। सबके फेवरेट स्टार किड और करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे। पिछले साल पूरा पटौदी परिवार तैमूर का बर्थडे सेलीब्रेट करने पटौदी हवेली गए थे। लेकिन इस बार परिवार ने कुछ दिन पहले ही बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी दी है। इस पार्टी में कई स्टार किड्स पहुंचे।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, इस साल सैफ- करीना ने छोटे नवाब के बर्थडे के लिए बड़ी पार्टी प्लान की है। इस पार्टी में कई बच्चे शामिल होंगे, जिसमें तैमूर के बहुत सारे स्कूल फ्रेंड्स और कई सारे स्टार किड्स है। इसी के साथ ही तैमूर की मोस्ट फेवरेट लिटिल सिस्टर इनाया (सोहा अली खान की बेटी) भी होंगी।

याहू ने सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 2 साल के तैमूर का नाम भी शामिल किया गया है । खास बात ये है कि पॉपुलर सेलेब्रिटी की इस लिस्ट में तैमूर के पैरेंट्स करीना और सैफ को जगह नहीं मिल पाई है।

इस लिस्ट में पीएम मोदी का नाम पहले नंबर पर है । वहीं तैमूर को इस लिस्ट में 10वां स्थान मिला है । तैमूर इतनी कम उम्र में ही अपनी पॉपुलैरिटी से देश के प्रधानमंत्री को टक्कर दे रहा है।

खबरों के अनुसार, तैमूर की एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकती है।

 

Facebook Comments