जियो ला रहा है ये जबरदस्त ऑफर, जानिए क्या होगा खास

प्रिव्यू ऑफर में दो विकल्प ऑप्शन दिए गए हैं। पहले में 4,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी अमाउंट देना होगा और इसमें आपको 100mbps की स्पीड और डुअल WiFi राउटर मिलेगा। जबकि, दूसरे ऑप्शन में ग्राहकों को 2,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर देना होगा। इसमें 50 mbps की स्पीड और सिंगल बैंड WiFi राउटर मिलेगा।

Written by: June 21, 2019 3:21 pm

नई दिल्ली। मोबाइल रिचार्ज की बेहद लोकप्रिय कंपनी जियो आपके लिए जल्द ये नया प्लान लाने की तैयारी में है। ज्यादातर जियो के मोबाइल रिचार्ज ऑफर्स के लिए जाना जाता है। जियो छोटे रिचार्ज से लेकर पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ऑफर लॉन्च करता रहता है। जियो ने इस कड़ी में नए ऑफर लेकर आने वाला है। अब वह जियो गीगा फाइबर पर नए प्लान लेकर आ सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह ऑफर ग्राहकों को अगले महीने तक मिलना शुरू हो जाएगा।

jio 1

जानें क्या है प्लान

इस साल जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) पेश कर सकता है। इस ऑफर को देश के कई शहरों में टेस्ट किया जा रहा है। इसमें 100mbps या 50 mbps तक की स्पीड का ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा हर महीने 1100 GB डेटा दिया जा रहा है। ये ऑफर तीन  महीने के लिए था, लेकिन अब इसके लॉन्चिंग तक जारी रहने की संभावना है।

jio

इसमे दिए गए हैं दो विकल्प

प्रिव्यू ऑफर में दो विकल्प ऑप्शन दिए गए हैं। पहले में 4,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी अमाउंट देना होगा और इसमें आपको 100mbps की स्पीड और डुअल WiFi राउटर मिलेगा। जबकि, दूसरे ऑप्शन में ग्राहकों को 2,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर देना होगा। इसमें 50 mbps की स्पीड और सिंगल बैंड WiFi राउटर मिलेगा। अभी इसका टेस्टिंग चल रहा है। लिहाजा इस ऑफर को पाने के लिए अपनी एरिया की जिओ कंपनी से बात करनी होगी।

jio

1600 शहरों में किया जाएगा लॉन्च

ये सर्विस देश के 1,600 शहरों में लॉन्च किया जाएगा। इसके तहत ग्राहकों को ब्रॉडबैंड-लैंडलाइन कॉम्बो सिर्फ 600 रुपये में दिया जाएगा। इस सर्विस के तहत स्मार्ट होम नेटवर्क से तकरीबन 40 डिवाइस को जोड़ने का ऑप्शन मिलेगा।