जानिए Google Pixel 4 और Pixel 4 XL की खासियत और कीमत

कंपनी इस बार भी अपने स्मार्टफोन को एक यूनीक नाम देगी। यह तीन कलर वेरियंट- ब्लैक, क्लियरली वाइट और ओह सो ऑरेंज में आएगा। ‘Oh So Orange’ एक नया कलर होगा जिसमें बैक पैनल पूरी तरह से ऑरेंज रंग का होगा।

Avatar Written by: October 15, 2019 2:14 pm

नई दिल्ली। दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी गूगल अपने स्मार्टफोन्स की दो नए वैरिएंट को लॉन्च करने वाली है। गूगल पिक्सल 4 और गूगल पिक्सल एक्सएल 4 की लॉन्चिंग होने वाली है। इससे पहले दोनों ही बेहतरीन फोन्स की सारी जानकारी यहां जानिए…

google 1

यह लॉन्चिंग न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में होगी। नई पिक्सल सीरीज में इस बार कंपनी मोशन जेश्चर्स जैसा नया फीचर और ड्यूल कैमरा सेटअप देने जा रही है। कंपनी इस बार भी अपने स्मार्टफोन को एक यूनीक नाम देगी। यह तीन कलर वेरियंट- ब्लैक, क्लियरली वाइट और ओह सो ऑरेंज में आएगा। ‘Oh So Orange’ एक नया कलर होगा जिसमें बैक पैनल पूरी तरह से ऑरेंज रंग का होगा।

क्या होगी नए पिक्सल 4 की कीमत

लीक्स के मुताबिक, इस बार पिक्सल सीरीज पहले से थोड़ी महंगी हो सकती है। Pixel 4 की शुरुआती कीमत 1049.95 कनाडा डॉलर (करीब 56 हजार रुपये) और Pixel 4 XL की शुरुआती कीमत 1,199.95 कनाडा डॉलर (करीब 64 हजार रुपये) हो सकती है।

google 2

Pixel 4 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

अभी तक मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, Pixel 4 में 5.7 इंच का OLED FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2,800mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है। वहीं, इससे बड़े और बेहतर वेरियंट Pixel 4 XL में 6.3 इंच का OLED QHD+ पैनल देखने को मिल सकता है। Pixel 4 XL में 3,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है। वनप्लस की तरह इन दोनों स्मार्टफोन में भी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। ये दोनों ही स्मार्टफोन 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किए जाएंगे।

इस बार होगा ड्यूल रियर कैमरा

google 3

इस बार के गूगल पिक्सल ड्यूल रियर कैमरा के साथ आएंगे। प्राइमरी सेंसर के अलावा दिया जाने वाला दूसरा सेंसर या तो अल्ट्रा-वाइट ऐंगल लेंस होगा या फिर टेलिफोटो लेंस। फोन का प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फ्रंट में भी ड्यूल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।