मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

स्मार्टफोन के लिए कोई ऑनग्राउंड लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक कोरोनावायरस के चलते ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के जरिए स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है।

Written by: March 16, 2020 1:29 pm

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का इंतजार लंबे समय से रहा था। कंपनी ने ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के जरिए स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

motorola razr

बता दें कि स्मार्टफोन के लिए कोई ऑनग्राउंड लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक कोरोनावायरस के चलते ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के जरिए स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है।

Moto Razr की कीमत

Moto Razr की कीमत अमेरिका में 1500 डॉलर है। जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 1,10,000 रुपए है। वहीं भारत में फोन की कीमत 1,24,999 रुपये रखी गई है।

motorola razr 3

Moto Razr की खासियत

मोटोरोला के स्मार्टफोन में डुआल कैमरा दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। बता दें कि फोल्ड होने पर फोन में 2.7 इंच का सेकंडरी क्विक व्यू डिस्प्ले नजर आती है। यह डिस्प्ले नोटिफिकेशन देखने के साथ ही म्यूजिक प्ले बैक और सेल्फी लेने की सुविधा देती है। फोन किस तरह से शानदार काम करें इसके लिए 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 710 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दें कि फोन में कोई सिम कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है। यह सेल्युलर नेटवर्क्स को eSIM के जरिए ही सपोर्ट करता है। इस फोन में उपभोक्ता को 2,510 एमएएच की बैटरी मिलेगी।