लॉन्च से पहले लीक हुई Motorola Razr फोल्डबल फोन की तस्वीरें, ये होंगे खास फीचर्स

मोटोरोला कंपनी ग्लोबल लेवल पर अपने सबसे पुराने और लोकप्रिय फोन मोटो रेजर (Motorola Razr) के फोल्डेबल वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दे, कंपनी मोटोरोला रेजर 2019 स्मार्टफोन को 13 नवंबर को पेश करने की तैयारी में है। लेकिन इससे पहले फोन के फीचर्स से लेकर ग्राफिक्स तक लीक हो चुके हैं।

Written by: November 4, 2019 11:30 am

नई दिल्ली। मोटोरोला कंपनी ग्लोबल लेवल पर अपने सबसे पुराने और लोकप्रिय फोन मोटो रेजर (Motorola Razr) के फोल्डेबल वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दे, कंपनी मोटोरोला रेजर 2019 स्मार्टफोन को 13 नवंबर को पेश करने की तैयारी में है। लेकिन इससे पहले फोन के फीचर्स से लेकर ग्राफिक्स तक लीक हो चुके हैं।

motorola razr leak pictures

लीक हुई तस्वीरों को देख के कहा जा सकता है। वहीं इन फोटोज को चीनी टेक साइट वीबो पर भी देखा गया है। कंपनी ने इस फोन में बटन के लिए आउटलाइन दिया है, जिसको फिंगरप्रिंट सेंसर माना जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को मोटोरोला रेजर में बड़ा और शानदार डिस्प्ले भी मिलेगा।

moto rola razr latest

मोटोरोला रेजर की लीक तस्वीरों के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन के निचले पार्ट में यूएबी टाइप-सी पोर्ट दिया है। साथ ही यूजर्स को 3.5 एमएम का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। वहीं, फ्रंट में ऊपर की तरफ नॉच भी दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में ईयरपीस और फ्रंट कैमरा मौजूद है। वही दूसरी तरफ इन फोटोज में फोन फोल्ड और अनफोल्ड हुआ भी नजर आ रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को रेजर के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन का सपोर्ट मिलेगा।

Motorola Razr की स्पेसिफिकेशन 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को इस फोन में 6.2 इंच का ओएलडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 876×2142 पिक्सल होगा। इसके साथ ही कवर डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 710 एसओसी समेत छह जीबी रैम दी गई है। वहीं, इस फोन के चार जीबी रैम वाले वेरियंट को भी लॉन्च किया जाएगा।

motorola razr leak pictures

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दे सकती हैं। इसके साथ ही  2,730 एमएएच बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत 1,500 यूरो यानी 1,19,000 रुपये रखेगी। फिलहाल, मोटोरोला ने इस फोन को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।