120Hz डिस्प्ले के साथ बाजार में OnePlus जल्द उतारने जा रहा है 8 Pro

OnePlus इस साल कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये स्मार्टफोन 2020 का बेस्ट डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा।

Written by: January 14, 2020 12:27 pm

नई दिल्ली। OnePlus इस साल कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये स्मार्टफोन 2020 का बेस्ट डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि OnePlus 7 Pro के साथ कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले लाई है और अब अगले स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले दिया जाएगा।

कंपनी ने फिलहाल इस आने वाले स्मार्टफोन का नाम जाहिर नहीं किया है। लेकिन ये स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro हो सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी Quad HD+ डिस्प्ले दे सकती है।

फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसपर कंपनी ने कहा है कि इसमें MEMC जैसी टेक्नॉलजी यूज की गई है ताकि स्मूद वीडियो प्लेबैक दिया जा सके। दावा किया गया है कि ये ऐवरेज एंड्रॉयड फ्लैगशिप के मुताबिक चार गुना ज्यादा ऑटो ब्राइटनेस वाला स्मार्टफोन होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite  लॉन्च करेगी। इनमें से सबसे कम कीमत वाला वेरिएंट OnePlus 8 Lite हो सकता है।