PUBG Lite के लिए 4 जुलाई तक कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

भारत में PUBG गेम को काफी पसंद किया जा रहा है। पर पीसी पर खेलने के लिए आपको प्रीमियम हाई-एंड पीसी की जरूरत पड़ती है। ऐसे में पबजी के उन फैन्स को परेशानी होती है जिनके पास कोई प्रीमियम पीसी नहीं है। पबजी के ग्राफिक्स सपॉर्ट करने के लिए हाई-एंड डिवाइस की जरूरत होती है। पर अब पबजी के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

Written by: June 22, 2019 9:35 pm

नई दिल्ली। भारत में PUBG गेम को काफी पसंद किया जा रहा है। पर पीसी पर खेलने के लिए आपको प्रीमियम हाई-एंड पीसी की जरूरत पड़ती है। ऐसे में पबजी के उन फैन्स को परेशानी होती है जिनके पास कोई प्रीमियम पीसी नहीं है। पबजी के ग्राफिक्स सपॉर्ट करने के लिए हाई-एंड डिवाइस की जरूरत होती है। पर अब पबजी के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

जानकारी के मुताबिक, 4 जुलाई को भारत में पबजी लाइट (PUBG Lite) रिलीज हो रहा है।

इन देशों में रिलीज होगा पबजी लाइट
पबजी लाइट रिलीज होने के बाद उन यूजर्स को फायदा होगा जिनके पास प्रीमियम पीसी नहीं है। पबजी के लाइट वर्जन को रन करने के लिए प्रीमियम पीसी की जरूरत नहीं। लो-एंड डिवाइस पर इस गेम को आसानी से रन किया जा सकता है। पबजी लाइट पहले से कई देशों में अवेलेबल था।

अब पबजी का लाइट वर्जन भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव्स, अफगानिस्तान, नेपाल और श्री लंका में भी अब यह गेम दस्तक देगा। पबजी लाइट वर्जन को कंपनी अपने फेसबुक पेज पर टीज कर चुकी है। कंपनी ने ताजमहल के साथ तस्वीर टीज की जिस पर ‘पबजी लाइट कमिंग सून’ लिखा हुआ था।

रजिस्ट्रेशन शुरू
पबजी लाइट के लिए कंपनी ने रजिस्ट्रेशन एक्सेप्ट करने शुरू कर दिए हैं। पबजी लाइट के लिए रजिस्ट्रेशन 3 जुलाई 2019 तक 11.59 तक किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन करने के लिए कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। नए खिलाड़ियों को रजिस्ट्रेशन के साथ फ्री स्किन और कई अन्य रिवॉर्ड्स मिलेंगे।