सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड ने पास किए सभी टेस्ट, जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफोन को शुरुआत में 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना चाहिए था, लेकिन निर्माताओं ने इसके डिस्प्ले में कुछ समस्याओं के सामने आने के बाद डिवाइस के लॉन्च को टाल दिया।

Written by: July 22, 2019 3:22 pm

सियोल। दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग के बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी फोल्ड’ ने सभी टेस्ट पास करने के बाद अब फाइनल राउंड का ‘फ्लाइंग कलर्स’ टेस्ट भी पास कर लिया है। कंपनी जल्द ही इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा करेगी।


समाचार पोर्टल गिजचाइना के अनुसार, इससे पहले, सैमसंग डिस्प्ले के वाइस प्रेजिडेंट किम सेओंग-चोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्याओं को दूर कर दिया गया है और यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

स्मार्टफोन को शुरुआत में 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना चाहिए था, लेकिन निर्माताओं ने इसके डिस्प्ले में कुछ समस्याओं के सामने आने के बाद डिवाइस के लॉन्च को टाल दिया। आने वाले नोट10 की श्रृंखला के साथ अब इसे अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस में 7.3 इंच प्राइमरी फ्लेक्सीबल एमोलेड डिस्प्ले के साथ कवर पर एक 4.6 इंच की स्क्रीन होगी।


प्रीमियम स्मार्टफोन 7एनएम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा समर्थित होगा, जिसमें 12जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज प्रदान किया गया है। इसमें 16एमपी प्लस 12एमपी प्लस 12एमपी ट्रिपल कैमरा सेटअप है। डिवाइस में सेल्फी के लिए 10 एमपी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करे तो सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड में वाइफाइ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी की सुविधा प्रदान की गई है।