इस कंपनी ने लॉन्च किया नया वायरलैस हेडफोन, चार्ज करने की भी जरूरत नहीं

किसी सफर के दौरान गाने सुनने की चाहत और हेडफोन चार्ज नहीं हो तो मजा किरकिरा भी हो जाता है। लेकिन बहुत जल्द आपको एक ऐसा वायलेस हेडसेट मिलने वाला है जिसे चार्ज करने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

Avatar Written by: December 20, 2019 5:48 pm

नई दिल्ली। किसी सफर के दौरान गाने सुनने की चाहत और हेडफोन चार्ज नहीं हो तो मजा किरकिरा भी हो जाता है। लेकिन बहुत जल्द आपको एक ऐसा वायलेस हेडसेट मिलने वाला है जिसे चार्ज करने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। दरअसल स्पीकर बनाने वाली कंपनी JBL एक नया हैडसेट लेकर आया है जिसे सफर के दौरान सोलर पावर से रिचार्ज किया जा सकता है।
jbl headphone wirelessआपको बता दें, ये पूरी तरह से फ्लेक्सिबल है और हेडफोन के उपरी सतह पर चिपका हुआ है। कंपनी का कहना है कि जिस नए पैनल का इस्तेमाल किया गया है उसे पावरफोएले मैटेरियल तैयार किया गया है। नया प्रोडक्ट न सिर्फ उत्पाद के नजरिए से सुंदर दिख रहा है, बल्कि बेहद हल्का भी है।

प्लेटाइम अनलिमिटेड

jbl headphone wireless
कंपनी दावा कर रही है कि इस डिवास सोलर पावर से चलती है, इसीलिए इसमें अनलिमिटेड प्लेटाइम है। यानि अगर आप साइकिलिंग कर रहे हैं या कॉफी ब्रेक पर खुले आसमान के नीचे बैठे हैं। हर अवस्था में मनपसंद गानों का मजा लिया जा सकता है।

jbl headphone wireless

फिलहाल कंपनी ने इस नए डिवाइस को सैमसंग फोन के साथ कॉम्पैटिबल बताते हुए प्री-ऑर्डर ले रही है। कंपनी का दावा है कि लांच होने के कुछ घंटों में ही 500 से ज्यादा डिवाइस बिक चुके हैं।