12GB रैम के साथ TikTok ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, ये है इसमें खास

सोशल मीडिया में आज कल Tik Tok ऐप राज किया हुआ है। ये ऐप काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है और ये अब फेसबुक का भी राइवल बन चुका है। बता दें, ये ऐप चीनी इंटरनेट कंपनी ByteDance का है। और अब इसी कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।इस नए स्मार्टफोन का नाम Smartisan Jianguo Pro 3 रखा गया है।

Written by: November 4, 2019 1:25 pm

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में आज कल Tik Tok ऐप राज किया हुआ है। ये ऐप काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है और ये अब फेसबुक का भी राइवल बन चुका है। बता दें, ये ऐप चीनी इंटरनेट कंपनी ByteDance का है। और अब इसी कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।इस नए स्मार्टफोन का नाम Smartisan Jianguo Pro 3 रखा गया है।

new tik tok phone

आपको बता दें, Tik Tok के Smartisan Jiagua Pro 3 में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर – Qualcomm Snapdragon 855 Plus दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। Smartisan Jianguo Pro 3 में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और ये एचडी प्लस है। फोन में चार रियर कैमरे हैं और सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कैमरा

अगर बात की जाए कैमरा सेटअप की तो प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है और ये Sony IMX586 सेंसर है। दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है और ये वाइड एंगल है, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का और ये टेलीफोटो है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का है जो डेडिकेटेड है मैक्रो शॉट्स के लिए।

tik tok phone camera

इस स्मार्टफोन में बेजल लेस डिस्प्ले दी गई है और फ्रंट में टियर ड्रॉप नॉच दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। बेस वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB रैम दिया गया है और तीसरा वेरिएंट 12GB रैम के साथ 256GB मेमोरी दी गई है।

ये होगी कीमत

Smartisan Jianguo Pro 3

कीमत की शुरुआत RMB 2899 (लगभग 29,000 रुपये से) से शुरू है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।