Mi CC9 Pro हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

Xiaomi आज Mi CC9 Pro को फोन मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। बता दें, यह इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च किए जा चुके हैं। हालांकि, इन्हें चीन ही लॉन्च किया गया है। इस फोन को लेकर एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था।

Written by: November 5, 2019 11:06 am

नई दिल्ली। Xiaomi आज Mi CC9 Pro फोन को मार्केट में लॉन्च किया है। बता दें, यह इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च किए जा चुके हैं। हालांकि, इन्हें चीन ही लॉन्च किया गया है। इस फोन को लेकर एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था।

mi cc9 pro launching

Mi CC9 Pro को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। बेस मॉडल में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है, जबकि तीसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। कीमत की शुरुआत  2799 युआन (लगभग 28,000 रुपये) से है। टॉप मॉडल की कीमत 31000 युआन (लगभग 35000 रुपये) है।

Mi CC9 Pro में ये है खास

फोटॉग्राफी के लिए MI CC9 Pro में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, 5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है और इसके साथ 10X हाईब्रिड जूम भी दिया गया है। डेप्थ इफेक्ट यानी बोके मोड के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है और 20 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइड लेंस भी है। मैक्रो के लिए 2 मेगापिक्सल का डेडिकेटेड सेंसर है।सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

mi cc9 pro camera feature

 

Mi CC9 Pro के फीचर्स

Mi CC9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में डॉट नॉच दिया गया है और कम से कम बेजल्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर चलता है। इस स्मार्टफोन के साथ 6GB और 8GB रैम वेरिएंट का ऑप्शन है।

mi cc9 pro color varient

भारत में फिलहाल Mi CC9 Pro की उपबल्धता के बारे में नहीं बताया गया है। कंपनी इसी स्मार्टफोन को 6 नवंबर को Mi Note 10 के नाम से ग्लोबल लॉन्च कर सकती है।