अकबरुद्दीन ओवैसी को इस पहलवान ने दिया चैलेंज, जबरदस्त होगा ये मुकाबला

नई दिल्ली। रेसलिंग में दम दिखाने वाले ईसा बिन ओवेद मिसरी इन दिनों घर-घर जाकर हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, ईसा, हैदराबाद की चंद्रायणगुट्टा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। ईसा, मिस्टर यूनिवर्स चैलेंज के रजत पदक विजेता रह चुके हैं। चंद्रायणगुट्टा सीट से ओवेद मिसरी का मुकाबला एआईएमआईएम के अकबरुद्दीन ओवैसी से है।

ईसा के रेसलिंग छोड़कर चुनाव लड़ने के बारे में उन्होंने बताया कि वो सामाजिक बंटवारे की सियासत के खिलाफ हैं और इसीलिए चुनावी मैदान में जोर आजमाइश के लिए उतरे हैं।

लेकिन ईसा के लिए मैदान मारना इतना भी आसान नहीं। उनके सामने खड़े हैं हैवीवेट अकबरुद्दीन ओवैसी। अकबरुद्दीन, सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं और चार बार विधायक रह चुके हैं।

वहीं ईसा को उम्मीद है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले अरब देशों से आए लोगों का समर्थन उन्हें मिलेगा। आपको बताते चलें की  ईसा के बुजुर्ग करीब 100 साल पहले यमन से यहां आए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के तड़बन इलाके में ईसा की एक मशहूर जिम है, जिसके ब्रांड एंबेसडर भी वो खुद हैं। अब तक लोगों की बॉडी बना रहे ईसा, अब लोगों का मन बनाना चाहते हैं ताकि वो उनके हक में ही अपने वोट का इस्तेमाल करें।

ऐसे में एक बात तो साफ है कि ईसा और अकबरुद्दीन ओवैसी के बीच कांटे की टक्कर है। अब देखना ये होगा की आखिर ईसा के दिए इस चैलेंज में किसकी जीत होती है।

Facebook Comments