शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा को दी थी ये सलाह

Written by Newsroom Staff January 14, 2019 4:38 pm

नई दिल्ली। कपिल शर्मा का शो इन दिनों ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है। इस बार शो में कपिल शर्मा और उनकी टीम ने लोगों को खूब हंसी दिलाई। इस बार के एपिसोड में मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा  और पूनम सिंह शो में आई थी। शो को दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी से लेकर भी इस शो में एक खुलासा किया है और बताया कि उनकी शादी उस जमाने की मिस इंडिया पूनम सिन्हा से कैसे हुई।

पत्नी पूनम सिन्हा के साथ पहली मुलाकात पर वो कहते हैं, ‘हम दोनों पटना से मुंबई जाने वाली ट्रेन में थे। हम दोनों उस वक्त उदास थे। मैं इसलिए उदास था क्योंकि मैं घर को छोड़कर मुंबई काम के लिए जा रहा था और पूनम इसलिए उदास थीं क्योंकि उन्हें अपनी मम्मी से डांट पड़ी थी। इस तरह हम रोते हुए पहली बार एक-दूसरे से मिले थे।’ शत्रुघ्न ने आगे कहा, ‘पहली मुलाकात में ही मैं पूनम खूबसूरती का दिवाना हो गया था, लेकिन ट्रेन में हमारी बात नहीं हो सकी।’

उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैं पहली बार पूनम के घर रिश्ता लेकर गया था तो मुझे इनकी माता जी ने देखते ही मना कर दिया था। इसकी वजह थी मेरी शक्ल क्योंकि ये तो मिस इंडिया रह चुकी थीं। मैं देखने में उन्हें गुंडे जैसा लगता था। ऐसे में उन्होंने मुझे देखकर कहा कि दोनों की जोड़ी कैसे बनेगी।’

शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने ये बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा ‘आई एम सॉरी’ बोलते रहना। शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर मौजूद सारे दर्शक हंसने लगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने शो में बताया-मेरे दोनों बेटों का नाम मनोज कुमार जी ने रखा है।  बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा चार भाई हैं, जिनका नाम राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न है। उनके घर का नाम रामायण है। इसलिए मनोज कुमार जी ने बेटों के नाम लव और कुश रख दिए।

शो के कलाकारों कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती ने ऐक्टर को ट्रिब्यूट देने के लिए मिलकर उनके हिट गानों पर परफॉर्म भी किया।

Facebook Comments