कल होगी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ 21 सितंबर को इटली में होगी। इटली में इसके लिए बहुत बड़ा आयोजन होने वाला है। अंबानी परिवार के रिश्तेदारों, दोस्तों को न्योता भेजा जा चुका है। इससे पहले इस साल की शुरुआत में आनंद पीरामल ने महाबलेश्वर के मंदिर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया था। मई में एक प्राइवेट पार्टी में इसका सेलिब्रेशन भी हुआ था।

isha Ambani with Anand Parimal

ये सगाई इटली में लेक कोमो में होगी। सगाई का कार्यक्रम 21 सितंबर से शुरू होकर 23 सितंबर तक चलेगा। जहां  21 सितंबर को मेहमानों को पहले दिन लंच के मौके पर कैजुअल ड्रेसअप में फॉलो करना होगा। वहीं शाम को डिनर के मौके पर “ब्लैक टाई” का ड्रेस कोड रखा हुआ है। वहीं शनिवार की शाम को गेस्ट कॉकटेल अटायर में आएंगे। जबकि रविवार को होने वाले फेयरवेल लंच पर गेस्ट को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

isha Ambani with Anand Parimal

इसी साल मई में अंबानी और पीरामल परिवार ने शानदार पार्टी दी थी। इसमें सचिन तेंदुलकर, शाहरूख खान, रणबीर कपूर, करण जोहर, आमिर खान, गौरी खान और अयान मुखर्जी शामिल हुए थे। जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी की श्लोका मेहता से मुंबई में सगाई हुई थी।

isha Ambani with Anand Parimal

ऐसी खबरें हैं कि ईशा और आनंद की शादी उदयपुर में होगी। जिसका सेलिब्रेशन नवंबर के आखिरी सप्ताह से दिसंबर के पहले सप्ताह तक चलेगा।

Facebook Comments