पुलवामा घटना पर शाहिद कपूर ने किया ट्वीट, हो गए ट्रोल

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और शाहरुख खान आदि बॉलीवुड हस्तियों ने कड़ी निंदा की है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं।

Avatar Written by: February 16, 2019 2:38 pm

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और शाहरुख खान आदि बॉलीवुड हस्तियों ने कड़ी निंदा की है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले में 45 जवान शहीद हो गए हैं। बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को ‘बर्बर’, ‘दुखद’ और ‘मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध’ बताया है। हमले की निंदा करते हुए बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट किए ।

वहीं एक्टर शाहिद कपूर ने 15 फरवरी सुबह ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने अभी-अभी पुलवामा में हुए खौफनाक हादसे के बारे में सुना है। मैं पूरी तरह से शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा हुआ हूं। इस खबर से मैं बहुत आहत हूं और दुखी हूं।’


इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों के गुस्से को और भड़का दिया और उन्होंने ट्विटर पर ट्रोल करने लगे। किसी यूजर्न ने लिखा- ‘इंटरनेट इतना स्लो है क्या..??’ तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘बस सुना… मंगल ग्रह पर थे क्या..??

एक यूजर ने कहा कि सर..घटना कल हुई थी और आपको अभी सुनाई पड़ा है। महान हैं आप।