एग्जिट पोल के परिणाम देखने के बाद वसुंधरा राजे ने दिया बड़ा बयान- ‘कार्यकर्ता…

Written by Newsroom Staff December 10, 2018 1:53 pm

नई दिल्ली। राजस्थान विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल में भले ही कांग्रेस की स्पष्ट जीत बताई गई है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कहना है कि उसे राज्य में सत्ता में बने रहने का पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा मुख्यालय में एक बैठक में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से कहा कि ‘भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी और किसी भी पार्टी कार्यकर्ता को इस बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए’।

vasundhara-raje

मुख्यमंत्री ने किया जीत का दावा 

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा के जीतने का दावा करते हुए कहा कि चिंता करने की जरुरत नहीं हैं, इस बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। भाजपा की आज कोर कमेटी की बैठक हुई, जिसमें प्रत्याशियों की चुनाव में स्थिति के बारे में फीड बैक लिया और अपनी जीत का दावा किया गया। बैठक में राजे, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर, गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया तथा अन्य पार्टी नेता मौजूद थे।

vasundhara raje

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी समान रूप से जीत को लेकर आश्वस्त हैं। वह भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति के समन्वयक भी हैं। उन्होंने कहा, ‘एक्जिट पोल इसके पहले भी कई बार विफल साबित हुए हैं’।

Vasundhara Raje

बता दें कि शुक्रवार को राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर मतदान हुआ. बसपा के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन की वजह से अलवर जिले के रामगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्थगित कर दिया गया था। मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच रहा। लगभग 4.74 करोड़ लोग 2,274 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया। इन 2,274 उम्मीदवारों में से 189 महिलाएं हैं। चुनाव के परिणामों के लिए 11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी।

Facebook Comments