शानदार है विक्की की परफॉर्मेंस, फैंस को आई पसंद ‘उरी’

Written by Newsroom Staff January 11, 2019 2:29 pm

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिल पर आज फिल्म ‘उरी’ रिलीज हो रही है। फिल्म देशभक्ति से लबरेज फिल्म है। फिल्म में सितम्बर 2016 को भारतीय सेना ने एलओसी क्रॉस करके पाकिस्तान की सरजमीं पर उसी उरी अटैक का बदला लिया जिसमें भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए थे। यंग डायरेक्टर आदित्य धर की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से ट्रैक पर रखते हुए अंत तक दर्शकों को बांध कर रखा।

uri

विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं। वही फिल्म में यामी गौतम भी हैं साथ ही कई अन्य कलाकारों ने भी अहम रोल अदा किया है। आपको बता दें कि जब-जब देशभक्ति या फौजियों पर फिल्म बनी है उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और खूब सराहा भी है।

विहान शेरगिल (विकी कौशल ) आर्मी के ऑफिसर हैं जो उरी बेस कैंप पर हुए हमले के बाद सीमा पार जाकर आतंकियों को सबक सिखाना चाहते हैं। उसी दौरान सर्जिकल स्ट्राइक की रणनीति तैयार की जाती है और इस ऑपरेशन को लीड करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है विहान को ही। क्योकि विहान को किसी भी ऑपरेशन की मास्टरी और प्लानिंग करने में माहिर समझा जाता है।

फिल्म का सेकेंड हाफ एक्शन से पूरी तरह लबरेज़ है। फिल्म भावनात्मक रूप से दर्शकों से जुड़ती है और फिल्म के कई सीन आपकी आंखे नम कर देंगे। फिल्म के गानों और म्यूज़िक की बात करें तो गाने भी ज़बरदस्त हैं और दिलों में जोश भरते हैं।

फिल्म पूरी तरह से आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल के आस-पास ही घूमती है।

Facebook Comments