VIDEO: पायलट को CM बनाने की मांग जोरों पर.. राहुल को भेजे गए खून से लिखे पत्र

Written by Newsroom Staff December 13, 2018 6:10 pm

नई दिल्ली। गुर्जर समाज के युवाओं ने सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को खून से पत्र लिखा है। युवा कांग्रेस के पदाधिकारी सहित अनेक लोगों ने खून से लिखे पत्र में कहा है कि वे युवा चेहरे सचिन पायलट को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।बता दें कि मुख्यमंत्री को लेकर रालोपा के विधायक हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान आया है। बेनीवाल ने गुरुवार को कहा, कि अगर कांग्रेस सरकार अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाती है तो हम पुरजोर विरोध करेंगे। अगर गहलोत को फिर भी मुख्मंत्री बनाया जाता है तो इसका नतीजा कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनने का सपना धरा का धरा रह जाएगा।

बेनीवाल ने चेतावनी देते हुए कहा, गहलोत को अगर कांग्रेस पार्टी सीएम बनाती है तो वह उसकी सबसे बड़ी भूल होगी। गहलोत को छोडकऱ कांग्रेस पार्टी अगर किसी को भी सीएम बनाती है तो हमें मंजूर होगा।

बेनीवाल ने सचिन पायलट के सीएम बनने को लेकर कहा, उनसे हमारी कोई नाराजगी नहीं है। वह भी किसान के बेटे हैं और कभी यहां मुख्यमंत्री नहीं रहे हैं इसलिए उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं। हां वह किसान के बेटे हैं और मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अगर किसानों के लिए काम नहीं करते हैं तब हम उनके बारे में सोचेंगे।

Facebook Comments