क्या आलिया भट्ट की फिल्म राजी का दूसरा पार्ट आएगा?

Written by Newsroom Staff January 14, 2019 1:14 pm

नई दिल्ली। साल 2018 आलिया भट्ट के लिए बेहद शानदार रहा। उनके राजी फिल्म में निभाए गए अभिनय को लोगों ने काफी सराहा। खासकर फिल्म राजी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ़ भी हुई। इसकी कहानी हरिंदर एस सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित थी। सिक्का ने एक बातचीत में फिल्म का दूसरा पार्ट बनने की संभावना पर बातचीत की। राजी एक ऐसी भारतीय महिला की कहानी थी जिसे पाकिस्तानी अफसर से शादी कराकर पाकिस्तान भेज दिया जाता है। उसके बाद वो महिला देश के लिए जरूरी सूचनाएं इकट्ठा करती है।raaziसिक्का ने एक इंटरव्यू में कहा, वे किताब का दूसरा पार्ट लिख रहे हैं जिस पर फिल्म का सीक्वल बनाया जा सकता है।उन्होंने कहा, “भारत की तरफ से एक स्पाई एजेंट के तौर पर पाकिस्तान भेजी गई इस कश्मीरी लड़की के जीवन के कई सारे पहलू हैं जिनपर फिल्म बन सकती है। मैंने साल 2008 में कॉलिंग सहमत लिखी थी। मैंने सहमत के संग 10 और साल बिता लिए हैं। इन सालों में जितना भी समय उसने मुझे दिया है उसमें मैंने जाना कि कैसे वो डिप्रेशन में चली गई थीं। किस तरह उसने इससे बाहर आने की कोशिश की।”raaziसिक्का ने बताया कि आगे किताब में कैरेक्टर के पाकिस्तान से भारत वापस आने के बाद के जीवन की कहानी को बताया जाएगा। इसका टाइटल ‘रिमेंबरिंग सहमत’ रखा गया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि हरिंदर ने किताब पर फिल्म के लिए आलिया भट्ट से भी बात की है।

 

View this post on Instagram

 

🌟 स्क्रीन

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

 फिल्म राजी की अगर  बात करें तो कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी। फिल्म में आलिया के अलावा विकी कौशल , जयदीप अहलावत, सोनी राजदान और रजित कपूर भी थे।

राजी, आलिया भट्ट के करियर की अहम फिल्म है और इसका सीक्वल उनके करियर को और चमका सकता है। फिलहाल उनकी झोली में गली बॉय, ब्रह्मास्त्र और कलंक जैसी फिल्में हैं।

Facebook Comments