हम अब वही टीम हैं जो पहले थे : मोर्गन

टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड टीम को खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था। उसने शुरुआत भी अच्छी की। दूसरे मैच में हालांकि उसे पाकिस्तान से मात खानी पड़ी लेकिन इसके बाद उसने लगातार तीन मैच जीते।

Written by: July 11, 2019 9:53 am

बर्मिघम। आईसीसी विश्व कप-2019 के ग्रुप दौर में राह से भटकने वाली मेजबान इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन बुधवार को कहा है कि उनकी टीम ने सही राह पर वापसी कर ली है और वह वही टीम बन गई है जो बीते कुछ वर्षो से हुआ करती थी। इंग्लैंड को गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल खेलना है।

eoin morgan

टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड टीम को खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था। उसने शुरुआत भी अच्छी की। दूसरे मैच में हालांकि उसे पाकिस्तान से मात खानी पड़ी लेकिन इसके बाद उसने लगातार तीन मैच जीते। श्रीलंका के हाथों उसे 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और फिर आस्ट्रेलिया ने भी उसे पटका था। यहां इंग्लैंड का सेमीफाइनल में जाना मुश्किल लग रहा था लेकिन उसने अपने अंतिम दो लीग मैचों में भारत और फिर न्यूजीलैंड को मात देकर अंतिम-4 में जगह बना ली।

Eoin Morgan

दूसरे सेमीफाइनल मैच की पूर्व संध्या पर मोर्गन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “चार मैच और तीन मैच पहले हम जो टीम थे, अब हम उससे अलग हैं। मुझे लगता है कि श्रीलंका के खिलाफ मिली हार ने हमें बहुत दुख पहुंचाया था। इसका असर लॉर्ड्स में खेले गए मैच पर था और जब हम यहां वापस आए तो हमने उसी तरह की क्रिकेट खेली जिस तरह की हम बीते वर्षो में खेलते आ रहे थे। हमने डरहम में बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक बार फिर सुधार किया। कल (गुरुवार को) भी हम यही करने की कोशिश करेंगे।”

EoinMorgan

मोर्गन ने कहा कि एक समय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही थी लेकिन अंतत: सेमीफाइनल में प्रवेश किया और इसी कारण टीम मैच को लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा, “हर कोई खुश है और यह आलम बीते कुछ मैचों से है। यह विश्व कप का सेमीफाइनल है।”