जीत का कारण बनकर खुश हैं जेसन रॉय

 रॉय ने कहा, “मुझे मोर्गन से बात करने का मौका नहीं मिला है लेकिन मुझे लगता है कि वह काफी खुश होंगे क्योंकि हमने अपनी गलतियों को सुधार लिया है। मैं इसे लेकर काफी खुश हूं।”

Avatar Written by: June 9, 2019 1:38 pm

लंदन। बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में शनिवार को 153 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को इस बात की खुश है कि वह अपनी टीम की जीत में योगदान देने में सफल रहे।

इंग्लैंड ने विश्व कप के अपने दूसरे मैच में पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 386 रनों का विशाल स्कोर बनाया और बांग्लादेश को 280 रनों पर समेट दिया। बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने 121 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सके।


मैच के बाद रॉय ने कहा, “बड़ी पारी खेलकर अच्छा लगा। मैंने और जॉनी बेयर्सटो ने बीते कुछ समय में साथ में काफी अच्छी पारियां खेली हैं। हमारे लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय नहीं थी। हम साथ मिलकर टीम के लिए योगदान देना चाहते थे और हम इसमें सफल रहे। हमें इस बात की खुशी है।”


रॉय ने कहा कि कप्तान इयोन मोर्गन इस बात को लेकर खुश होंगे कि उनकी टीम ने पिछले मैच में की गई गलतियों को सुधार लिया है। रॉय ने कहा, “मुझे मोर्गन से बात करने का मौका नहीं मिला है लेकिन मुझे लगता है कि वह काफी खुश होंगे क्योंकि हमने अपनी गलतियों को सुधार लिया है। मैं इसे लेकर काफी खुश हूं।”