पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने की धोनी और केएल राहुल की तारीफ

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “धोनी कम्पयूटर से भी तेज हैं। कन्प्यूटर किसी विकेट के बारे में खेलने पर जो बता सकता है। धोनी उससे भी तेज यह कर सकते हैं।”

Avatar Written by: June 7, 2019 8:01 am

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि जब क्रिकेट कुशाग्रता की बात आती है तो भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी कम्पयूटर से भी तेज हैं। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “धोनी कम्पयूटर से भी तेज हैं। कन्प्यूटर किसी विकेट के बारे में खेलने पर जो बता सकता है। धोनी उससे भी तेज यह कर सकते हैं।”

MS Dhoni, KL Rahul and shoaib akhtar

भारत ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका को छह रनों से मात दे अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। इस मैच में धोनी ने 34 रन बनाए और अहम समय पर रोहित शर्मा के साथ साझेदारी निभाई। साथ ही धोनी ने विकेट के पीछे से एक बेहतरीन फुर्तीदार स्टम्पिंग भी की। अख्तर ने साथ ही नंबर-4 पर खेलने वाले लोकेश राहुल की भी तारीफ की है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, “मैं राहुल के एक क्रिकेटर के तौर पर काफी पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि राहुल, कोहली के नक्शेकदम पर चल सकते हैं और भविष्य में बेहतरीन बल्लेबाज बन सकते हैं। जब मैं उनसे मिला था तो मैंने उनसे कहा था कि जब खेल नहीं रहे हो तो अपना गुस्सा ट्रेनिंग में निकालो। अपनी एकाग्रता मत खो। मुझे लगता है कि आप भविष्य में बड़े खिलाड़ी बन सकते हो।”

Shoaib Akhtar

राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिर्फ 26 रन बनाए थे लेकिन यह रन बेहद अहम थे और उस समय आए थे जब भारतीय टीम लड़खड़ाई थी। उसे एक साझेदारी की जरूरत थी और दूसरे छोर पर खड़े रोहित को साझेदार की।