चार दिन से सूरज नहीं देखा, मैच रद्द होने से हैरान नहीं : विलियम्सन

इस मैच के बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि वह इस शहर में चार दिन से हैं और चार दिन से उन्होंने सूरज नहीं देखा, इसलिए मैच रद्द होने से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं।

Written by Newsroom Staff June 14, 2019 9:28 am

नॉटिंघम। भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को यहां के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर मैच खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया। इस मैच के बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि वह इस शहर में चार दिन से हैं और चार दिन से उन्होंने सूरज नहीं देखा, इसलिए मैच रद्द होने से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं।

kane williamson

यह इस विश्व कप का चौथा मैच जो रद्द हुआ है। अभी तक भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को इस विश्व कप में हार नहीं मिली है। इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूट सकता था लेकिन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया।

मैच रद्द होने की घोषणा के बाद विलियम्सन ने कहा, “हम यहां चार दिन से हैं और हमने सूरज नहीं देखा है इसलिए इस मैच के रद्द होने से ज्यादा हैरान नहीं हूं। यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन साथ ही हमें कुछ समय आराम से बिताने को भी मिल गया जो जरूरी था। हमें ब्रेक मिला है जो मुझे लगता है कि हमारे लिए अच्छा होगा। इसमें हमें अपने आप को तरोताजा करने का मौका मिलेगा।”

kane williamson

विलियम्सन ने टिम साउदी और हेनरी निकोलस की चोट के बारे में कहा, “वह दोनों अच्छी तरह से चोट से उबर रहे हैं।”

न्यूजीलैंड को इस मैच के रद्द होने से एक अंक मिला है और उसने सात अंकों के साथ अपनी पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है।