INDvsPAK: मैच से पहले PCB का बयान- ‘भारत से मैच के लिए नहीं मांगेंगे भीख’

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर एहसान मनी ने कहा कि, पाकिस्तान भारत के साथ क्रिकेट सीरीज सभ्य और गरिमापूर्ण तरीके से शुरु करना चाहता है।

Written by: June 14, 2019 4:39 pm

नई दिल्ली। 16 जून को विश्व कप का सबसे ज्यादा हाई-वोल्टेज मुकाबला होने वाला है और भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रशंसक भी पूरी तरह से तैयार हैं। रविवार 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड स्टेडियम में खेला जाने वाला भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी किया है। पीसीबी चीफ एहसान मनी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, पाक टीम भारत से मैच खेलने के लिए भीख नहीं मांगेगी।

VIRAT KOHALI SARFARAJ

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर एहसान मनी ने कहा कि, पाकिस्तान भारत के साथ क्रिकेट सीरीज सभ्य और गरिमापूर्ण तरीके से शुरु करना चाहता है। गद्दाफी स्टेडियम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए एहसान मनी ने कहा कि, ‘हम पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने को लेकर भारत या किसी भी देश से भीख नहीं मांगेंगे’।

icc

जानकारी के लिए बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2013 के बाद से अभी तक कोई क्रिकेट सीरीज नहीं खेली गई है। हालांकि, आईसीसी के टूर्नामेंट्स के दौरान ये दोनों टीमें आपस में कई बार भीड़ चुकी है।

VIRAT KOHALI SARFARAJ

विश्व कप की बात करें, तो पाकिस्तान ने अभी तक भारत को कभी भी वर्ल्ड कप में नहीं हराया है।