इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलेंगे हैंडस्कॉम्ब

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। हैंडस्कॉम्ब को पिछले सप्ताह चोटिल हुए बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था।

Written by Newsroom Staff July 10, 2019 11:51 am

बर्मिघम। विकेटकीपर-बल्लेबाज पीटर हैंडस्कॉम्ब यहां जारी आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। हैंडस्कॉम्ब को पिछले सप्ताह चोटिल हुए बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था।

Peter Handscomb

विश्व कप के लिए चुनी गई शुरुआती टीम में हैंडस्कॉम्ब को नहीं चुना गया था। हालांकि, पाकिस्तान और भारत के खिलाफ हुई सीरीज में उनका प्रदर्शन दमदार रहा था। उन्होंने विश्व कप से पहले टीम के लिए लगातार 13 वनडे मैच खेले थे और फिर स्टीव स्मिथ ने उनकी जगह ली थी।

Peter Handscomb

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट ने लैंगर के हवाले से बताया, “मैं आपसे सच कहूं तो पीटर हैंडस्कॉम्ब निश्चित रूप से खेलेंगे, 100 प्रतिशत। वह इसके हकदार हैं, वह टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल न होने से दुखी थे। वह बदकिस्मत थे कि हमें यहां तक पहुंचाने के बाद उन्हें टीम में नहीं लिया गया था।”

लैंगर ने कहा, “वह अच्छी फॉर्म में हैं, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया-ए के लिए अच्छा खेला। वह मध्यक्रम में हमें संतुलन प्रदान करेंगे।” इस बीच, ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को अगले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को खेला जएगा।