विश्व कप में भारत को करारा झटका, शिखर धवन तीन हफ्तों के लिए टीम से बाहर

विश्व विजेता बनने इंग्लैंड गई टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाकर रंग में लौटे शिखर धवन तीन हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। ‘गब्बर’ के बाएं हाथ का अंगूठा चोटिल है, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है।

Written by: June 11, 2019 1:59 pm

नई दिल्ली। विश्व विजेता बनने इंग्लैंड गई टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाकर रंग में लौटे शिखर धवन तीन हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। ‘गब्बर’ के बाएं हाथ का अंगूठा चोटिल है, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है।

Shikhar Dhawan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। मतलब 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों में धवन नहीं खेल पाएंगे।

Shikhar Dhawan

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हो गए थे चोटिल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान शिखर धवन को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। धवन को तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद से चोट लग गई थी, हालांकि वो दर्द के बावजूद बैटिंग करते रहे। चोट ज्यादा गंभीर न हो जाए इसके लिए धवन फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं उतरे थे। उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग की थी।

लय में लौट आए थे धवन
धवन की चोट इसलिए भी टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इस बल्लेबाज का आईसीसी टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन रहता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में भी वे मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। धवन ने उस मैच में 117 रन बनाए थे।