मिस्बाह बोले- WC में PAK से हारेगा भारत, भज्जी ने दिया ये जवाब

इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम ‘जब जब जीता हिंदुस्तान’ में भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने शिरकत की। भारत और पाकिस्तान मैच पर हरभजन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान की टीम के पास फॉर्म नहीं है।

Written by: June 2, 2019 6:48 pm

नई दिल्ली। इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम ‘जब जब जीता हिंदुस्तान’ में भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने शिरकत की। भारत और पाकिस्तान मैच पर हरभजन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान की टीम के पास फॉर्म नहीं है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा कि इस बार हम भारत को हराएंगे। जवाब में हरभजन ने कहा कि हो ही नहीं सकता कि पाकिस्तान टीम इंडिया को हरा सके। उन्होंने कहा कि पहले जब सबसे अच्छी टीम थी तब भारत को हरा नहीं पाई तो अभी तो बहुत कमजोर टीम है।

हरभजन सिंह ने बताया कि वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से नहीं इंग्लैंड से है। पाकिस्तान की फॉर्म अच्छी नहीं है। पहले की पाकिस्तान की टीम को हराना मुश्किल था लेकिन अभी नहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला सबसे बड़ा नहीं है।

मिस्बाह ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला सबसे बड़ा मुकाबला हमेशा से रहा है और होगा। पाकिस्तान की टीम अच्छे फॉर्म में नहीं है। कैपेबिलिटी है इस टीम में। बल्लेबाज अच्छे हैं, लेकिन भारत के चांस ज्यादा हैं। इंडिया और इंग्लैंड दो सबसे मजबूत टीमें हैं और बाकी टीमें उनके बाद आती हैं।

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर की जमकर तारीफ की। मिस्बाह ने कहा कि विराट कोहली सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। उनकी मैच जीतने की भूख लाजबाव है, वो काफी पॉजीटिव रहते हैं। उनके अलावा रोहित और धोनी हैं, इसके अलावा भारत की गेंदबाजी काफी मजबूत है।