अमेरिका : नॉर्थ कैरोलिना यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, 2 की मौत, 4 घायल

अमेरिका में नॉर्थ कैरोलिना राज्य के कैरलोट स्थित ‘यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थ कैरोलिना’ (यूएनसी) परिसर में गोलीबारी होने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Written by: May 1, 2019 10:59 am

वाशिंगटन। अमेरिका में नॉर्थ कैरोलिना राज्य के कैरलोट स्थित ‘यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थ कैरोलिना’ (यूएनसी) परिसर में गोलीबारी होने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। फॉक्स न्यूज ने यूएनसीसी पुलिस प्रमुख जेफ बेकर द्वारा संवाददाताओं को दिए बयान के हवाले से कहा कि परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति ने पिस्टल से कम से कम छह लोगों को गोली मार दी।

North Carolina

बेकर ने कहा कि दो लोगों की मौत हो गई है, और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि एक व्यक्ति को ज्यादा चोट नहीं आई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यूनिवर्सिटी पुलिस के पास फोन आया था कि किसी हमलावर ने कई छात्रों को गोली मार दी है, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई की गई। संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है।

North Carolina

यूनिवर्सिटी ने इससे पहले कई ट्वीट्स कर सूचना दी कि कैनेडी बिल्डिंग के पास गोलीबारी की घटना हुई है। यूनिवर्सिटी ने ट्वीट किया, “भागो, छिपो, लड़ो। खुद को तत्काल बचाओ।”