अमेरिका: टेक्सास में बड़ा हमला, वॉलमार्ट स्टोर में हुई गोलीबारी में 20 लोगों की मौत, 26 घायल

अमेरिका के टेक्सास में एक वॉलमार्ट स्टोर में कुछ संदिग्धों ने गोलीबारी की जिसमें अभी तक 20 लोगों की मारे जाने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही करीब 26 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

Avatar Written by: August 4, 2019 8:52 am

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्सास में एक वॉलमार्ट स्टोर में कुछ संदिग्धों ने गोलीबारी की जिसमें अभी तक 20 लोगों की मारे जाने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही करीब 26 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी कि हमारे पास कई हमलावरों के होने की रिपोर्ट है और हम आसपास के इलाकों की जांच कर रहे हैं। इस घटना के बाद तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

america 1

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरी घटना पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि टेक्सास में भयानक गोलीबारी। रिपोर्ट बहुत खराब हैं, कई मारे गए। राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ काम रहा हूं। गवर्नर से भी बात किया हूं और पूरी मदद का भरोसा दिया हूं।


स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि शूटिंग एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई और इसमें कई लोग मारे गए हैं। एक कर्मचारी ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि पुलिस और स्वाट अधिकारी क्षेत्र को खाली करने के लिए ऑपरेशन चला रहे हैं। पुलिस ने जनता को मॉल से दूर रहने की सलाह दी है।

america

क्सास के लेफ्टिनेंट गवर्नर डैन पैट्रिक ने बताया कि गोलीबारी में 20 लोग मारे गए हैं। पैट्रिक ने फॉक्स न्यूज को बताया कि हमारे पास 15 और 20 लोगों की मारे जाने की जानकारी है। ये घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे हुई।


यह अमेरिका में वॉलमार्ट स्टोर में एक हफ्ते से भी कम समय में दूसरी गोलीबारी की घटना है। पिछले हफ्ते कैलिफोर्निया के गिलरॉय में गिलरॉय गार्लिक फेस्टिवल में फायरिंग हुई थी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी।