अमेरिकी उद्योगपति ने पीएम मोदी के लिए कह दी ये बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा देश-विदेशों में की जाती है। पीएम मोदी के काम की तारीफ भी करते लोग नहीं थकते। उन्होंने विदेश में भी देश के नाम को ऊंचा किया है। इसी बीच अब अमेरिका के उद्योगपति रे डेलियो ने पीएम नरेंद्र मोदी को दुनिया के सबसे महान नेताओं में से एक बताया है।

Written by: November 8, 2019 11:25 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा देश-विदेशों में की जाती है। पीएम मोदी के काम की तारीफ भी करते लोग नहीं थकते। उन्होंने विदेश में भी देश के नाम को ऊंचा किया है। इसी बीच अब अमेरिका के उद्योगपति रे डेलियो ने पीएम मोदी को दुनिया के सबसे महान नेताओं में से एक बताया है।

ray dalio with modi

बता दें, डेलियो ने ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की साथ ही सऊदी अरब में एक कार्यक्रम का वीडियो भी शेयर किया। इस कार्यक्रम में डेलियो ने पीएम मोदी के साथ बातचीत की थी। इस दौरान रे डेलियो ने कहा, मेरी नजर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर बेस्ट नहीं तो सबसे बेहतरीन नेताओं में तो शामिल है हीं।


इसके साथ-साथ रे ने कहा, पीएम मोदी ने लोगों को बुनियादी सुविधाएं दी इसके साथ ही डिजिटल तकनीक भी लोगों को उपलब्ध कराई। मोदी सरकार ने 100 मिलियन शौचालयों का निर्माण किया जिनकी वजह से बीमारियां घटी और करीब 3 लाख जिंदगियां बच गई।

us billionaire with pm modi

इतना ही नहीं रे डेलियो ने पिछले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की शानदार कामायाबी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, आखिरी चुनाव में मतदाताओं ने अगले पांच सालों के लिए उन्हें एक बड़ा जनादेश दिया। मुझे लगता है कि उनके पास बेहतरीन परिणाम देने के लिए एक शानदार मौका है क्योंकी लोगों का समर्थन उन्हें प्राप्त है।