कैलिफॉर्निया फूड फेस्टिवल में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में रविवार फूड फैस्टिवल के दौरान हुई फायरिंग में हमलावर समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि हमलावर को मार गिराया गया है, जबकि गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई है और 12 लोगों के घायल होने की खबर है।

Written by: July 29, 2019 1:35 pm

नई दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया में रविवार फूड फैस्टिवल के दौरान हुई फायरिंग में हमलावर समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि हमलावर को मार गिराया गया है, जबकि गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई है और 12 लोगों के घायल होने की खबर है।

California shooting

रिपोर्ट के मुताबिक ये देश के सबसे बड़े फूड फैस्टिवल में से एक था। इसका आयोजन सैन जोस के दक्षिण-पूर्व से लगभग 48 किलोमीटर की दूरी पर आयोजित किया जाता है। इस शूटिंग के कम से कम 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों को वहां से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवा गया है।

समाचार एजेंसी ने मौके पर मौजूद जुलिसा कॉन्ट्रेर्स नाम की महिला के हवाले से बताया कि हमलावर लगभग 30 साल के आस पास का था, जिसने अपनी राइफल से इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। जुलिसा के मुताबिक हमलावर हर दिशा में फायरिंग कर रहा था। वह किसी एक को निशाना नहीं बना रहा था। वह दाएं से बाएं और बाएं से दाएं गोली चला रहा था।